बाल पकड़कर घसीटा, चाकू से किए कई वार... PG में घुसकर लड़की पर जानलेवा हमला, खौफनाक VIDEO

4 1 39
Read Time5 Minute, 17 Second

बेंगलुरु के एक पेइंग गेस्ट (PG) में रहने वाली युवती की हत्या के मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. फुटेज में देखा जा सकता है कि आरोपी महिला पर लगातार वार करते हुए नजर आ रहा है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे शख्स की पहचान कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस द्वारा जारी सीसीटीवी फुटेज परेशान करने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है का आरोपी अपने हाथ में एक बैग लेकर महिला के रूम की ओर पहुंचता है और फिर दरवाजा खटखटाता है. हालांकि, फुटेज में दरवाजा नहीं दिख रहा है, कुछ सेकंड बाद दरवाजा खोलता है और आरोपी युवती को बाहर खींच लेता है. इसके बाद आरोपी महिला पर एक के बाद एक लगातार चाकू से वार कर मौके से भाग जाता है. महिला खून से लथपथ फर्श पर बैठे हुए मदद के लिए गुहार भी लगा रही है.

बिहार की रहने वाली है युवती

पुलिस ने बताया कि मूल रूप से बिहार की रहने वाली युवती की पहचान 24 वर्षीय कृति कुमारी के रूप में हुई है. वह बेंगलुरु में एक निजी कंपनी में काम करती थी.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

मंगलवार को हुईहत्या

पुलिस का मानना है कि ये घटना कोरमंगला वीआर लेआउट पीजी में मंगलवार रात 11:10 से 11:30 बजे के बीच हुई है. ये घटना पीजी के तीसरी मंजिल पर हुई, जहां कृति एक कमरे में रहती थी.

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही कोरमंगला पुलिस और दक्षिण पूर्व डिवीजन की डीसीपी सारा फातिमा ने मौके का दौरा किया. अधिकारी वर्तमान में सीसीटीवी फुटेज का इस्तेमाल कर संदिग्ध पर नजर बनाए हुए हैं. ये संदिग्ध युवती का कोई परिचित माना जा रहा है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

1994 की इस फिल्म की रीमेक है सुहाना-शाहरुख की KING! निभाएंगे ये खतरनाक किरदार

Shah Rukh Khan Suhana Khan Film KING: 2018 में 'जीरो' के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान ने 5 साल बाद 2023 में बॉक्स ऑफिस पर शानदार वापसी की. पिछले साल उनकी ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ जैसी शानदार और बड़ी फिल्में रिलीज हुईं और बड़ी हिट साबित हुईं. शाहरु

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now